Badshah and Karan Aujla Release New Song "God Damn"
Home » News » बादशाह और करण औजला का धमाकेदार गाना “गॉड डैम” हुआ रिलीज!

बादशाह और करण औजला का धमाकेदार गाना “गॉड डैम” हुआ रिलीज!

Published on:

by

Last Updated:

in

बॉलीवुड में धूम मचाने वाले बादशाह ने एक धमाकेदार गाना रिलीज किया है। ये गाना “गॉड डैम” है और इसमें उनके साथ हैं करण ऑजला। ये गाना 19 मार्च को बादशाह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था और इसे अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ये गाना एकदम से लिरिकल और कैची है, जिसमें पंजाबी और हिंदी दोनों ही भाषाओं के बोल हैं। गाने के लिरिक्स एक ऐसी लड़की के बारे में हैं जो आत्मविश्वासी, आजाद ख्यालों वाली और अपने लिए खड़ी होने वाली है। इस गाने को इसके कैची म्यूजिक, मजेदार लिरिक्स और बादशाह और करण ऑजला की जोरदार जोड़ी के लिए काफी पसंद किया जा रहा है।

“गॉड डैम” के म्यूजिक वीडियो को अगम मान और अजीम मान ने डायरेक्ट किया है. वीडियो में बादशाह और करण ऑजला के साथ ढेर सारे डांसर्स भी हैं। ये वीडियो कई लोकेशन्स पर शूट किया गया है, जिसमें एक नाइटक्लब और एक रैम्पवॉक भी शामिल हैं।

बादशाह के लिए “गॉड डैम” उनके हिट गानों की लिस्ट में एक और धमाका है। उनका पिछला गाना “गेंदा फूल” तो सुपरहिट रहा था, जिसे यूट्यूब पर 700 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया था। बादशाह आज के दौर के सबसे फेमस आर्टिस्ट्स में से एक हैं और उनके गाने अपने कैची म्यूजिक और रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े लिरिक्स के लिए जाने जाते हैं।

करण ऑजला एक पंजाबी सिंगर और लिरिक्स राइटर हैं जो अपने अलग अंदाज और दमदार लिरिक्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने दिलजीत दोसांझ, अमृत मान और मनिंदर बटर जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया है।

“गॉड डैम” गाना भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के दो बड़े नामों का कॉम्बो है. ये गाना एकदम से लिरिकल और कैची है, जिसमें पंजाबी और हिंदी दोनों ही भाषाओं के बोल हैं। गाने को इसके कैची म्यूजिक, मजेदार लिरिक्स और बादशाह और करण ऑजला की जोरदार जोड़ी के लिए काफी पसंद किया जा रहा है।

ये म्यूजिक वीडियो भी काफी धांसू है और इसमें कई लोकेशन्स दिखाई गई हैं। तो देर किस बात की, आप भी बादशाह और करण ऑजला के इस फैन्टास्टिक गाने को देखें और सुनें!

Badshah X Karan Aujla – God Damn (Official Video) | Hiten | Ek THA RAJA

Posted

in

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *